राहुल गांधी पर बोले योगी, उम्र बढ़ गई, बचपना नहीं गया

yogi-adityanath
गोरखपुर। भाजपा सांसद महंत योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज करारा तंज कसा। योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के नोटबंदी पर देश की कमर टूटने और प्रधानमंत्री की योजनाओं का मजाक उड़ाने पर कहा कि बहुत सारे लोगों की उम्र बढ़ जाती है, लेकिन उनका बचपना नहीं जाता है।
योगी ने कहा कि नोटबंदी ने भ्रष्‍टाचार की कमर तोड़ी है। नोटबंदी ने इस देश के अंदर आतंकवाद, नक्‍सलवाद, कालाधन रखने वालों की कमर तोड़ी है। आमजन खुश हैं।

योगी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का जनमत लोकतंत्र का आइना होता है और राहुल गांधी को यह बात समझनी चाहिए। राहुल गांधी और उनसे जुड़ी सरकारों ने देश के लिए आजादी के बाद से कुछ किया ही नहीं। विकास कैसे होता है स्‍वाभाविक रूप से यह समझ उनके पास होगी भी नहीं। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 साल के कार्यकाल में किया क्‍या है। मुझे लगता है कि उनके 55 साल के कार्यकाल में मोदी जी का ढाई साल का कार्यकाल भारी पड़ेगा।

योगी ने कहा कि विकास उनके एजेंडे में था ही नहीं। कांग्रेस के 10 साल के यूपीए के कार्यकाल में हर साल एक-एक घोटाला सामने आता था। यदि घोटाला को ही वह विकास मान लेते हैं और एक परिवार का विकास ही यदि विकास है, तो भगवान से प्रार्थना करिए कि इस तरह के विकास से तौबा करें। हम गांव, गरीब और किसान के विकास की बात करते हैं।

Advertisements