वीरभद्र का तंज, बापू के बाद कहीं राम न बन जाएं मोदी

himachal-cm-on-ram-mandir-construction

फतेहपुर (कांगड़ा): हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने फतेहपुर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चरखा विवाद और नोटबंदी मुद्दे पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री वीरभद्र ने कहा कि अभी तो खादी से ही महात्मा गांधी की फोटो गायब हुई है। भविष्य में कहीं ऐसा न हो और भाजपा ऐसी नौटंकी करे कि कृष्ण भगवान के सुदर्शन चक्र वाली फोटो की जगह मोदी जी की फोटो न चिपका दे। खादी बोर्ड के विवादास्पद विज्ञापन पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी हमारे आदर्श हैं।
मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करना गलत
महात्मा गांधी एक युगपुरुष के रूप में पूरे विश्व में जाने जाते हैं और मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करना अपने आप में गलत है। वीरभद्र ने कहा कि वह पीएम के विरोधी नहीं हैं। वह चाहते हैं कि पीएम मोदी खूब तरक्की करें और देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएं। लेकिन, इस तरह राष्ट्र और दुनिया को नई दिशा दिखाने वाले युगपुरुषों का अपने ही देश में अपमान नहीं होना चाहिए।
तो क्या भगवान राम भी बन जाएंगे मोदी?
वीरभद्र ने कहा कि कल अगर तीर-कमान के साथ मोदी जी की फोटो चिपका देंगे तो क्या वह भगवान राम बन जाएंगे। यह बात हमें हजम नहीं है। मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने शिक्षा के स्तर को हमेशा बढ़ावा दिया, लेकिन भाजपा सरकार ने सत्ता में आने पर स्कूल ही बंद कर दिए। भाजपा ने सत्ता में आने पर हमेशा बदले की भावना से काम किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए लेकिन उसका भी तरीका होता है।

Advertisements